ऐसे पकड़ा गया- मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा 17 साल से फरार इनामी लुटेरा गिरफ्तार

वर्ष 2005 में हुई एक लूट की वारदात में अजय शर्मा उर्फ बाबी पुत्र प्रेमचंद शर्मा निवासी बाबूगढ़ गाजियाबाद फरार चल रहा था. वारदात के बाद आरोपी हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहिर मंदिर में साधु के रूप में रहने लगा था.

ऐसे पकड़ा गया- मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा 17 साल से फरार इनामी लुटेरा गिरफ्तार

हापुड़ में पुलिस ने एक 17 साल से फरार एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया बदमाश मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था. शिवहरि मंदिर का पुजारी बह्मगिरि महाराज उर्फ अजय शर्मा उर्फ बाबी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश निकला. वह पिछले करीब 17 साल पहले लूट की वारदात करने के बाद फरार चल रहा था. वह वेश बदलकर मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था. थाना हाईवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

थाना हाईवे क्षेत्र में वर्ष 2005 में हुई एक लूट की वारदात में अजय शर्मा उर्फ बाबी पुत्र प्रेमचंद शर्मा निवासी बाबूगढ़ गाजियाबाद फरार चल रहा था. वारदात के बाद आरोपी हापुड़ जिले के कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहिर मंदिर में साधु के रूप में रहने लगा था. 

पुलिस ने आरोपी अजय शर्मा के विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया था. मुकदमा से संबंधित सभी अभिलेख रिकार्ड रूम में जमा कर दिए गए थे. आरोपी का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका. इस पर आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया गया था. 

बता दे वारदात के बाद आरोपित हापुड़ जिले की कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित शिवहिर मंदिर पर साधु के रूप में रहने लगा. पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया।  मुकदमा से संबंधित सभी अभिलेख रिकार्ड रूम में जमा करा दिए.

बता दे लूट की वारदात के बाद से ही आरोपित जय शर्मा उर्फ बाबी का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका. इस पर आरोपित की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया। थाना प्रभारी छोटे लाल ने बताया कि आरोपित अजय शर्मा हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के शिवहरि मंदिर पर रहने की जानकारी मिली। उसने अपना नाम बदल करके बह्मगिरि महाराज रख लिया था। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह, एसआइ मनिंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल सतेंद्र सिंह ओर कांस्टेबल ओमकार सिंह के साथ सिखेड़ा में दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।